Zenitsu Chuntaro Letter: Chuntaro द्वारा लाये गये Letter में क्या लिखा था, जिससे Zenitsu इतना Serious हो गया?

Spread the love
Zenitsu Chuntaro Letter
Zenitsu Chuntaro Letter

Zenitsu Chuntaro Letter और उसका Context:

Demon Slayer: Kimetsu no Yaiba के Season 4 Hashira Arc, Episode 7 में, viewers ने Zenitsu Agatsuma के life में एक अनोखा moment देखा। अपने Funny और डरपोक व्यवहार के लिए Famous Zenitsu का अचानक Serious हो जाना। आखिर के episode में, fans को इच्छुक कर गया कि उसे अपने  Sparrow, Chuntaro, से जो letter मिला उसमे क्या था?

Chuntaro द्वारा लाये गये Letter में क्या लिखा था?

Chuntaro द्वारा लाये गये। Letter में Zenitsu को एक दर्दभरी खबर मिली। उसमे लिखा था की उसके Instructor, Jigoro Kuwajima, ने अपने पूर्व छात्रों में से एक छात्र Kaigaku की हरकत के प्रायश्चित के लिए Japanese विधि (seppuku) से अपनी जान ले ली है।

*Spoiler Alert*

इस खबर की गंभीरता को समझने के लिए हमे इसे विस्तार से समझना होगा।

See also  RCPL Mode और RCPL Auction Unlock करने का आसान तरीका | Real Cricket 24

Jigoro Kuwajima का Role:

Jigoro Kuwajima’s का Role (IMG Via Demon Slayer)

Jigoro Kuwajima, जो Former Thunder Hashira के नाम से भी जाना जाता है। और साथ ही एक अच्छे Swordsman और mentor थे। उन्होंने Zenitsu को Thunder Breathing technique सिखाई। जिससे वो आज का Warrior बना। Jigoro सिर्फ एक mentor नहीं थे। बल्कि Zenitsu के लिए बाप के समान भी थे। जो अक्सर Self-doubt और डर से जूझता था।

Kaigaku का Betrayal:

Kaigaku का Betrayal (IMG Via Demon Slayer Anime & Demon Slayer Manga)

Kaigaku, जो Jigoro का दूसरा Student था। उसने गलत रास्ता चुन के Demon बन गया, और भी बुरा ये था। कि वो Twelve Kizuki में शामिल हो गया। जो Powerful demons का group है। जो Directly Muzan Kibutsuji के under काम करता है Kaigaku ने Daki और Gyutaro की जगह लेकर Upper Rank Six demon बन गया। जो उससे एक भयंकर खतरा बना देता है।

Jigoro का Seppuku:

Kaigaku के धोखे और demon बनने की खबर सुनकर Jigoro ने बहुत पछतावा, और जिम्मेदारी महसूस की। एक Former Hashira और mentor के रूप में, ये सोच की उसकी Thunder Breathing technique अब demons के हाथ में है। और निर्दोश लोगो को मारने में इसका इस्तेमाल किया जायेगा। जो बहुत ही असहनीय था। Jigoro को लगा। कि उसने एक Teacher और warrior की भूमिका निभाने में असमर्थ रहा। और इस अपमान का हर्जाना Seppuku (आत्महत्या) करके किया।

See also  क्या One Punch Man Season 3 Cancel हो गया है? और कितना इंतज़ार करना पड़ेगा Fan's को, जानिए।

Zenitsu पर इसका प्रभाव:

Zenitsu got a letter from his sparrow, and his attitude changed 180. What do you think was in the letter?
byu/lcwchewy inKimetsuNoYaiba

 

Jigoro के Seppuku की खबर Zenitsu को deeply आहात करती है। अपनी Insecurities और डर के लिए Famous Zenitsu को ये Event अपने अन्दर की दुविधा का सामना करने के लिए मजबूर करता है। अपने Mentor की मौत और Kaigaku की हरकत से हुवा अपमान, Zenitsu के Character में emotional और मानसिक दबाव डालता है. ये moment एक अजीब सा turning point है, जो शायद Zenitsu को ताकतवर होने, और अपने Mentor की legacy को आगे बढाने, ओर नयी उम्मीद के साथ आने वाली चुनोतियो का सामना करने के लिए Motivate करेगा।

उम्मीद है ये Article आपको पसंद आएगा। अगर मुझे इस Article से जुडी और जानकारी मिलेगी, तो मैं जरूर नया Article डालूंगा। अगर मैं कुछ भूल गया हूं, तो कृपया मुझे Comment Section में बताएं या हमसे संपर्क ( AK_SM_World) करें।

See also  Solo Leveling: आखिर किस वजह से India के लोगो को ये Anime इतना पसंद आ रहा हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Leave a comment